सांसद पहुंचे विधायक के द्वार मीडिया सवालों पर तिलमिलाए राम भुआल, बोले झूठा है आंकड़ा

सांसद पहुंचे विधायक के द्वार मीडिया सवालों पर तिलमिलाए राम भुआल, बोले झूठा है आंकड़ा 



सांसद राम भुआल निषाद अपनी जीत पर धन्यवाद प्रकट करने नगर के पांचोपीरन स्थित इसौली विधायक ताहिर खान के आवास पर पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा चीनी मिल सुचारू रूप से चले सत्र चलेगा तो इसे उठाएंगे। जो लोग बाध व्यवसाय से जुड़े हैं उनको बेहतर सुविधा मिले इसको भी उठाया जाएगा। 



गंगा दशहरा के मौके पर धोपाप घाट पर नहीं पहुंचने पर सांसद ने सफाई देते हुए कहा कि पहुंचे थे लेकिन लेट हो गए थे। हमको चूंकि इस कार्यक्रम की पूरी जानकारी नहीं थी, दूसरे कुछ त्योहार यहां ऐसे हैं जो हम लोगों के यहां नहीं मनाए जाते हैं। तो हम सोचे कार्यक्रम होगा दिन भर चलता रहेगा हम 6 बजे पहुंचे तो वो समाप्त हो गया था। 



वही जब सांसद से सवाल हुआ कि मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में जीत दर्ज कराने के बाद नौ सौ से अधिक ग्राम सभाओं में जाकर पंद्रह दिन में धन्यवाद प्रकट किया तो इस पर वे तिलमिला गए। उन्होंने कहा ये तो झूठा आंकड़ा है। बीजेपी के नेता जो आंकड़ा पेश करते हैं वो सब झूठा है। उन्होंने कहा वो तो कह रहे थे कि समाजवादी पार्टी तीन सीट पाएगी क्या हुआ। 400 पार कह रहे थे अब नहीं बोल रहे हैं।
 

उधर सपा विधायक ताहिर खान ने अपने आवास पर सांसद का गर्म जोशी से स्वागत किया। उन्होंने कहा चीनी मिल का मुद्दा भाई साहब और हम भी विधानसभा में उठाएंगे। उन्होंने मेनका गांधी को अपनी बहन बताया और कहा हमने कोई प्रहार उन पर नहीं किया। हमने जनता को सच्चाई बताया और जनता ने दबाकर राम भुआल को आशीर्वाद के रूप में वोट दिया। उन्होंने कहा हम जनता को आश्वस्त करते हैं पंद्रह साल जो ब्रेक हुआ है बीच में उसे अधूरे काम को ये पूरा करने का काम करेंगे।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद