सुल्तानपुर में हादसे में महिला का कटा दाहिना हाथ: ऑटो पर बैठते समय ई-रिक्शा ने मारी टक्कर, शहर से दवा लेकर वापस लौट रही थी घर।

सुल्तानपुर में हादसे में महिला का कटा दाहिना हाथ: ऑटो पर बैठते समय ई-रिक्शा ने मारी टक्कर, शहर से दवा लेकर वापस लौट रही थी घर। 


सुल्तानपुर में शुक्रवार शाम एक हादसे में महिला दाहिना हाथ गंवा बैठी। परिजनों में इसको लेकर कोहराम मच गया है। आनन-फानन में महिला को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां से उसे सीरियस कंडीशन में ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। 


दरअस्ल यह पूरा मामला कोतवाली नगर के राहुल चौराहे का है। यहां से लंभुआ आदि जाने के लिए ऑटो खड़ा होता है। यही पर लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के दशवतपुर गांव की रहने वाली सुनीता यादव (30 वर्ष) पुत्री राम सूरत घरेलू काम से शहर आई थी। वो राहुल चौराहे से ऑटो पकड़कर घर जाने के लिए चढ़ रही थी तभी एक तेज रफ्तार ई-रिक्शा चालक ने उसे टक्कर मार दिया। जिससे उसके हाथ में गंभीर चोटे आई। 



आनन फानन में उसे स्थानीय लोग राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां उसका दाहिना हाथ अलग करना पड़ा। उसके बाद महिला की बिगड़ती हालत देखते हुए डॉक्टरों ने परिजनों को सूचित करते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। वही सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजन बेटी का हाल देखते ही चीखने चिल्लाने लगे। बताया जा रहा है कि महिला की शादी हुई थी। पति से विवाद के चलते वो मायके में ही रह रही थी। डॉक्टर विकास श्रीवास्तव ने बताया कि महिला की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर भेजा गया है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद