सुल्तानपुर में ठोकर मारते ही उखड़ने लगी सड़क। जेई ठेकेदार पर जमकर बरसे इसौली विधायक।

सुल्तानपुर में ठोकर मारते ही उखड़ने लगी सड़क। जेई ठेकेदार पर जमकर बरसे इसौली विधायक।
 



विधायक ताहिर ने जेई व ठेकेदार को लगाया फटकार, इसौली के बघौना रोड का मामला 



इसौली से सपा विधायक ताहिर खान विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर थे। इस बीच बघौना में निर्माणाधीन सड़क में उन्हें अनिमियतता की शिकायत मिल रही थी। जिस पर विधायक ने स्थलीय निरीक्षण किया तो शिकायत सही पाई गई। 



विधायक के मौके पर पहुंचे की सूचना जेई व ठेकेदार को हो गई थी। वो दोनों जिम्मेदार भी मौके पर पहुंचे हुए थे। इस बीच विधायक ने नव निर्मित सड़क को ठोकर मारी तो गिट्टियां उखड़ने लगी। जिस पर विधायक ने जेई व ठेकेदार को फटकार लगाते हुए कहा सरकार और जनता के पैसे को इस तरह बर्बाद करोगे। अगर यह सड़क सही नहीं की गई तो हम सदन में सवाल उठाकर कंपनी को ब्लैक लिस्टेड कराएंगे। 


आपको बता दें कि ठेकेदार ने सड़क गुणवत्ता में सीधे कमी की हुई थी। तारकोल का प्रयोग ना के बराबर हुआ था। ऐसे में पांच साल क्या पांच महीने भी सड़क चल पाने की स्थिति में नहीं थी। 
वही बघौना में उपस्थित लोगों ने खंड 16 नहर पुल की रेलिंग टूटने की शिकायत की। जिस पर विधायक ने तत्काल एक्सईएन खंड 16 से फोन पर वार्ता की और रेलिंग दुरुस्त कराने को कहा ताकि लोग दुर्घटना से बच सकें।

विद्युत विभाग की लापरवाही पर जनसमूह ने एक स्वर में उठाई आवाज।


उधर पारा चौराहे पर विद्युत विभाग का कैम्प लगा था अचानक विधायक वहां पहुंच गए।उनके पहुंचने पर जनसमूह ने एक स्वर में विद्युत विभाग की लापरवाही गिनाना शुरू कर दिया। हर व्यक्ति की एक ही समस्या थी की बिना मीटर रीडिंग चेक किए ही विभाग मनमाना बिजली बिल भेज रहा है। विधायक ने आश्वासन दिया कि जल्द ही उच्चाधिकारियों से वार्ताकर इसका समाधान किया जाएगा। वे स्व. प्रधान बलराम यादव के घर पहुंचे और परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट किया।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद