सुल्तानपुर में चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में बच्चे की मौत: परिवारिजनों ने हॉस्पिटल में काटा हंगामा, डॉक्टर पर पेट-गला दबाकर मारने का लगा आरोप।

सुल्तानपुर में चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में बच्चे की मौत: परिवारिजनों ने हॉस्पिटल में काटा हंगामा, डॉक्टर पर पेट-गला दबाकर मारने का लगा आरोप।



सुल्तानपुर में शहर के चर्चित एक चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में संदिग्ध परिस्थितियों में चार वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई। परिवारिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हॉस्पिटल में हंगामा काटा। मौके पर आई पुलिस ने मामला शांत कराते हुए शव को पीएम में भेजकर जांच शुरू कर दी है।



पूरा मामला कोतवाली नगर के डाक खाना चौराहा अंतर्गत मिश्रा हॉस्पिटल का है। जहां लम्भुआ के घाटमपुर निवासी अंजू पत्नी संदीप यादव ने अपने चार वर्षीय पुत्र आयन को बुधवार को एडमिट कराया था। बच्चे को सांस लेने में समस्या हो रही थी। आरोप है कि हॉस्पिटल के कर्मचारी व डॉक्टर ने गला व पेट दबाकर बच्चे को मारा है।


 वही बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और हॉस्पिटल में हंगामा किया। जिस पर पुलिस आ गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरू कर दी है।


बच्चे के पिता संजय ने बताया कि चौबीस घंटे में एक बार डॉक्टर आए बच्चे को देखने के लिए। बच्चे की हालत रात में खराब हुई तो स्टॉफ सोता रहा। सुबह डॉक्टर ने बच्चे के चेस्ट पर इतना प्रेशर किया कि उसकी जान चली गई। 

अस्पताल संचालक डॉक्टर संजय मिश्रा बोले। 


वही इस मामले में हॉस्पिटल संचालक डॉ संजय मिश्रा ने बताया कि कल बच्चे को लेकर आए थे जिसको आठ घंटे से दौरा आ रहा था। उसके फेफड़े में इन्फेक्शन था जिससे उसको सांस लेने में दिक्कत थी। घर वालो को ये सारी चीजे बता दी गई थी। उसका इलाज किया गया लेकिन दुर्भाग्य वश बच्चा सर्वाइव नहीं कर पाया। अंत में हम लोगों ने उसका सीपीआर किया जो उसके अटेंडेंट को लगा की हम लोगों ने दबा दबा कर मार डाला।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद