ब्लॉक अध्यक्ष पर चला जिला कांग्रेस कमेटी का हंटर, बोले अध्यक्ष अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं।

ब्लॉक अध्यक्ष पर चला जिला कांग्रेस कमेटी का हंटर, बोले अध्यक्ष अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं।



जिला कांग्रेस कमेटी के प्रति अमर्यादित व असंसदीय भाषा का प्रयोग करने के मामले को लेकर भदैया ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शक्ति तिवारी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने उन्हें तत्काल प्रभाव से पद मुक्त कर दिया। 

अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा के स्वागत सम्मान से जुड़ा मामला।



बीते 4 जुलाई को अमेठी सांसद पं. किशोरी लाल शर्मा के स्वागत व सम्मान हेतु शहर के पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित स्वागत व सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम समाप्ति के बाद भदैया ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शक्ति तिवारी ने जिला कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारियों के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था जिसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारियो ने नाराजगी जाहिर की, जिससे सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कमेटी के पदाधिकारियो के प्रति असंसदीय भाषा का प्रयोग करने व अमर्यादित आचरण के कारण उन्हें तत्काल प्रभाव से पद मुक्त कर दिया । 

कांग्रेस अध्यक्ष का बयान 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि पार्टी के कार्यक्रम में अनुशासन हीनता करने वाले शख्स को किसी भी हाल में बक्सा नहीं जाएगा। पार्टी के भदैया ब्लॉक अध्यक्ष शक्ति तिवारी ने एक कार्यक्रम में पार्टी पदाधिकारीयों के प्रति अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था, जिससे उनके प्रति आवश्यक कार्यवाही की गई।