सुल्तानपुर: बाइक सवार दंपत्ति का गैस सिलेंडर लदी ट्रक की चपेट में आने से उनके दो मासूम बच्चों की मौके पर हुई मौत।

सुल्तानपुर: बाइक सवार दंपत्ति का गैस सिलेंडर लदी ट्रक की चपेट में आने से उनके दो मासूम बच्चों की मौके पर हुई मौत।
 
माता-पिता के सामने ही तो मासूम बच्चों ने तोड़ा दम 

बेहद दर्दनाक हादसे में माता-पिता के सामने ही उनके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, वहीं दर्दनाक घटना में गंभीर रूप से घायल हुए पति-पत्नी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।सूत्रों की माने तो घायल महिला अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए पति और दोनों बच्चों के साथ जा रही थी, रास्ते में गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इटकौली के पास एक ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी।


कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनवारीपुरगांव निवासी है दंपत्ति



कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनवारी पुर गांव निवासी पप्पू निषाद अपनी पत्नी आरती और दो बच्चे शिवांक और शिवांग को लेकर कोतवाली नगर के महमूदपुर कटावा आ रहा था जहां पर उसकी पत्नी आरती के भाई की शादी में शामिल होना था। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इटकौली के पास पप्पू परिवार के साथ पहुंचा ही था कि अचानक गैस सिलेंडर से लदी ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी,जिससे पप्पू का परिवार इस भीषण दुर्घटना का शिकार हो गया और सिलेंडर से लदी ट्रक भी टक्कर मारने के बाद पलट गई।


इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही पप्पू के दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गई जबकि ओ और उसकी पत्नी को गंभीर चोटें आई,आनन फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचा जहां दोनों का इलाज चल रहा है।


मौके पर पहुंची पुलिस दोनों मासूमों के शव को पीएम के लिए भेज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद