सुलतानपुर पहुंचे प्रभारी मंत्री का बड़ा बयान, यूपी सरकार पेपर लीक पर ला रही है बड़ा कानून।

सुलतानपुर पहुंचे प्रभारी मंत्री का बड़ा बयान, यूपी सरकार पेपर लीक पर ला रही है बड़ा कानून।



प्रभारी मंत्री को दी गई गार्ड ऑफ़ ऑनर की सलामी।


प्रदेश के प्राविधिक शिक्षा एवं जिले के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल बुधवार को जिला मुख्यालय के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे यहां पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी गई, जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना व एसपी सोमेन वर्मा ने किया स्वागत सम्मान।

बीजेपी के चारों विधायक पहुंचे गेस्ट हाउस
शहर विधायक विनोद सिंह , जयसिंहपुर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय, लंभुआ विधायक सीताराम वर्मा, कादीपुर विधायक राजेश गौतम, एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह के साथ उन्होंने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर मुलाकात की।

इसके बाद में सीधे प्रभारी मंत्री सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां पर डीएम कृतिका ज्योत्सना व एसपी सोमेन बर्मा, सीडीओ अंकुर कौशिक समेत विभागीय अफसर के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने का जिम्मेदार अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए। 

महंगाई के मुद्दे पर सरकार हर नागरिकों तक जरूरतमंद सामग्री पहुंचाने का प्रयास कर रही है जहां भी कुछ कमी रह जा रही है वहां पूरा करने का प्रयास भी किया जा रहा है।

आरक्षण के मुद्दे पर प्रभारी मंत्री का बयान 

प्रभारी मंत्री ने कहा कि अनुप्रिया पटेल की तरफ से आरक्षण के उठाए गए मुद्दे को उनके द्वारा उचित पटल पर पहुंचा दिया गया है।इस विषय पर मुझे और कोई टिप्पणी नहीं करनी।

हाथरस की घटना और बसपा सुप्रीमो के बयान पर प्रभारी मंत्री बोले 

सभी जनप्रतिनिधि गण के साथ साथ हम भी हाथरस की घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हैं, ऐसी घटनाएं बहुत ही दुखद और संवेदना बढ़ाने वाली होती हैं। सरकार ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है, दोषियों पर कार्रवाई की जाती है और इस घटना पर खास तौर पर सरकार सजग और सतर्क रहते हुए ठोस कार्यवाई की जाएगी। हाथरस की घटना पर आए बसपा सुप्रीमो मायावती की टिप्पणी पर कहा आयोग के गठन और रिपोर्ट के आधार पर सरकार कार्रवाई करने के प्रति संकल्पित है।

पेपरलीक मामले पर यूपी सरकार का बड़ा कानून 

परीक्षाओं के पेपर लीक होने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हो या उत्तर प्रदेश सरकार अपने स्तर पर जांच कर रही है, यूपी सरकार इस मुद्दे पर काला कानून लेकर आई है इस कानून में ऐसा प्रोविजन किया गया है, कि भारत के इतिहास में पेपर लीक से जुड़े दोषियों को सबसे बड़ी सजा मिलेगी।

रिपोर्ट/ सरफराज अहमद