सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशो ने दो युवकों को मारी गोली: एक को लगी पेट में गोली, दोनों लखनऊ रेफर, लेन देन में घटना अंजाम पाने की आशंका।

सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशो ने दो युवकों को मारी गोली: एक को लगी पेट में गोली, दोनों लखनऊ रेफर, लेन देन में घटना अंजाम पाने की आशंका।



सुल्तानपुर के कादीपुर स्थित गोपालपुर मोड़ के पास बाइक सवार चार से पांच बदमाशो ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को गोली मार दी। बदमाश हवाई फायर करते हुए मौके से भाग निकले। उधर गोली की आवाज सुनते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वही राजकीय मेडिकल कॉलेज से डॉक्टरों ने दोनों युवकों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के नूरपुर अलदेमऊ निवासी गौरव सिंह (23) पुत्र प्रभाकर सिंह व उसका साथी सूरज धुरिया (22) पुत्र राम शब्द बाइक से कादीपुर बाजार जा रहे थे। तभी रास्ते में गोपालपुर मोड़ के पास बाइक सवार बदमाश शिवम सिंह, महेंद्र आदि ने ताबड़तोड़ फायर झोक दिया। गोली गौरव के जहां पेट में लगकर पार हो गई वही सूरज के भी छर्रे लगे हैं। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक दौड़ कर पहुंचते बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

स्थानीय लोग दोनों घायल युवकों को सीएचसी कादीपुर लेकर पहुंचे। लेकिन हालत गंभीर देख डॉक्टर ने दोनों को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया। सीएमएस एसके गोयल ने बताया कि दोनों का इलाज करके चिंता जनक हालत में उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। वही घायल गौरव के चाचा ने बताया कि शिवम सिंह ने गोली चलाई है। उन्होंने किसी भी तरह की रंजिश से इनकार किया है। हालांकि चर्चा ये है कि गौरव और शिवम दोस्त हैं, लेन देन को लेकर बात कही हुई और इसी को लेकर गोली चली है। सीओ कादीपुर विनय गौतम का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद