प्रेस क्लब में राष्ट्रीय पत्रकार एकता संघ की बैठक हुई संपन्न, वितरित किए गए परिचय पत्र।।

राष्ट्रीय पत्रकार एकता संघ की बैठक संपन्न। परिचय पत्र वितरण, सम्मान व शपथ समारोह हुआ आयोजित।

सुल्तानपुर प्रेस क्लब में राष्ट्रीय पत्रकार एकता संघ की बैठक में परिचय पत्र वितरण, शपथ ग्रहण समारोह के साथ उत्कृष्ट पत्रकारों का सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ।


प्रेस क्लब में राष्ट्रीय अध्यक्ष अलीमुद्दीन की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के साथ प्रादेशिक मंडली के जनपदी पदाधिकारी की बैठक आहुति की गई थी जिसमें सभी पत्रकार साथियों का परिचय पत्र वितरण उत्कृष्ट काम करने वाले पत्रकार साथियों का सम्मान व संगठन के प्रति वफादारी के साथ अपने कर्तव्य निर्वहन को लेकर शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। राष्ट्रीय संरक्षक अमर बहादुर सिंह के द्वारा बताया गया कि पत्रकारिता की गिरते स्तर को संभालना जरूरी है तभी देश का उत्थान हो सकता है। प्रदेश उपाध्यक्ष राम सुमिरन विश्वकर्मा के द्वारा बताया गया कि आज पत्रकारों की सुरक्षा खबरों की निष्पक्षता बहुत मुश्किल होता जा रहा है जिसे राष्ट्रपति का एकता संघ ईमानदारी के साथ सभी पत्रकारों के हितों को सुरक्षित और संरक्षित करेगी।
प्रदेश विधिक सलाहकार एम गौरी खान ने बताया कि हम लोगों की सुरक्षा तभी कर पाएंगे जब संगठित होकर शासन -प्रशासन से मिलकर निष्पक्षता से कम करें। प्रदेश महामंत्री कुलदीप सिंह के द्वारा बताया गया कि हम चौथे स्तंभ के रूप में काम करते हैं हमें सरकार से किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहिए हमें हमेशा राष्ट्रहित को देखते हुए सामाजिक मुद्दों को प्रमुखता से उठाना ही नैतिक कर्तव्य है।
राष्ट्रीय महामंत्री बाल गोविन्द मौर्य ने बताया कि यह संगठन की उत्पत्ति सुलतानपुर से हुई है जो महाराष्ट्र ,बिहार ,हरियाणा प्रदेश के साथ अमेठी, अयोध्या, अंबेडकर नगर, बाराबंकी , गोरखपुर समेत कई जनपदों में अपना विस्तार कर चुकी है और अपने कामों के बल पर पहचान बनाते हुए हम पत्रकारों को सुरक्षा और सम्मान दिलाने के लिए हमेशा संघर्ष करते रहेंगे। राष्ट्रीय सचिव एम आर नन्दवंशी के द्वारा पत्रकारों की सभी जायज मांगों को प्रदेश से लेकर राष्ट्र तक मजबूती से रखने पर बल दिया। राष्ट्रीय पत्रकार एकता संघ के जिला सचिव शाह फैसल के द्वारा 41वें बार ब्लड डोनेट करने पर प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करते हुए अन्य पत्रकार साथियों को भी इस पुनीत कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया गया। 


इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मो शफीक खान, मंडल सचिव अफतार अहमद, मोहम्मद काशिफ रामकरण साहू राहुल दुबे मिल्कीपुर अध्यक्ष देव नारायन, कादीपुर अध्यक्ष रमापति मौर्य, आसिफ अंसारी, मो आमिर, विनय सेन,मो जुबेर,एम एच गौरी खान,मिर्जा नाजमीसादिक , निसार अहमद अरबाज अहमद मोहम्मद जमील अंकित मिश्रा, रईस अहमद, श्रवण मिश्रा, संतोष कुमार,रजा हैदर,मो अफसर,सराफत अहमद, मो मेराज सुमित आने को पदाधिकारी उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन लेनिन टाइम्स के संपादक राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेश मौर्य के द्वारा किया गया।

रिपोर्ट/ सरफराज अहमद