सुल्तानपुर में दिनदहाड़े हुई लूट, दिनदहाड़े असले की नोक पर पांच बदमाशों ने मिलकर सर्राफा व्यापारी की दुकान को बनाया निशाना।

सुल्तानपुर में दिनदहाड़े हुई लूट, दिनदहाड़े असले की नोक पर पांच बदमाशों ने मिलकर सर्राफा व्यापारी की दुकान को बनाया निशाना।


सुल्तानपुर में कानून व्यवस्था ध्वस्त होकर रह गई है। बुधवार दिन दहाड़े असलहे की नोक पर पांच बदमाशो ने मिलकर एक सर्राफा कारोबारी की दुकान को खंगाल डाला। बदमाश बैग में जेवरात भर कर ले उड़े। शहर के अंदर दिन दहाड़े लूट से हड़कंप मच गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीओ सिटी शिवम मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं, उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है। सर्विलांस टीम लगाई गई है। जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्यारह दिन पूर्व में शहर के अंदर जल निगम में एक्सीईएन की दिनदहाड़े हत्या और अब लाखों की लूट ने सुल्तानपुर पुलिस की पुलिसिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

चौक में हुई लूट की घटना का स्थान

भारत सोनी सर्राफा की शॉप कोतवाली नगर के मेजरगंज के पास है। इसे भी जिले की प्रतिष्ठि दुकान माना जाता है। बुधवार दोपहर करीब 12:30 बजे के आसपास बाइक सवार पांच बदमाश दुकान पर आए। प्रत्यक्षदर्शीयो की माने तो बदमाशो ने दुकान में घुसते ही असलहा निकाला और मालिक व स्टॉफ पर असलहा तान दिया। इस बीच बदमाशो ने विरोध पर गाली गलौज किया और फिर असलहे के दम पर पूरी दुकान खंगाल डाला। लाखों की लूट से दुकान मालिक भरत सोनी सदमे में हैं।

उधर जैसे ही सर्राफा व्यापारी के यहां लूट की खबर हुई सर्राफा व्यापारी अपनी अपनी दुकान छोड़कर घटना स्थल पर पहुंच गए। यहां काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर सीओ सिटी शिवम मिश्रा, एएसपी अरुण चंद्र, एसपी सोमेन वर्मा व नगर कोतवाल एके द्विवेदी मौके पर पहुंचे। सोना कारोबारी के स्टॉफ से पूछताछ चल रही है। एसपी ने क्राइम ब्राँच समेत 6 टीम को फिलहाल वर्क आउट में लगाया है।

रिपोर्ट/ सरफराज अहमद